हिना खान को गोद में उठाकर चिल्लाने लगे प्रियांक, गुस्से में नजर आए बॉयफ्रेंड रॉकी!
हिना खान को गोद में उठाकर चिल्लाने लगे प्रियांक, गुस्से में नजर आए बॉयफ्रेंड रॉकी!
Share:

नए साल का जश्न बहुत से लोगों के लिए अब भी खत्म नहीं हुआ है और उन सभी में बिग बॉस 11 के घर में नजर आईं टीवी की स्टार एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा भी शामिल है जिनका नए साल का जश्न अब भी खत्म नहीं हुआ है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 11 में प्रियांक और हिना की दोस्ती खूब सुर्खियों में रही थी और वहीं बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों ने एक दुसरे के साथ जमकर पार्टी की थी. वहीं बीते कल भी दोनों को जमकर पार्टी करते हुए देखा गया है. जी हाँ, बीते कल हिना खान अपने करीबी दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ डिनर डेट एन्जॉय करती नजर आई और इस दौरान हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी दिखाई दिए.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में तीनों एक दुसरे के साथ वक्त बिताते हुए मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें, हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अभी कुछ दिनों पहले हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कोमोलिका बनी एक तस्वीर अपलोड कि थी और उस तस्वीर के कारण वह काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं. फिलहाल रॉकी के सामने प्रियांक ने हिना को गोद में उठाया है जो हिना ने अपनी स्टोरी में अपलोड किया है. इसे देखकर लग रहा है कि रॉकी इससे काफी गुस्सा हो चुके हैं तभी वह इस तस्वीर में नहीं है. खैर अब सच क्या है यह तो हिना ही जानती है.

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

'ये रिश्ता...' फेम मोहसिन ने शेयर की अपनी रियल बहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

Video : कपिल के शो में हुआ खुलासा, फैंस गैंग से जमकर पीट चुके हैं सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -