बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल
बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल
Share:

इन दिनों टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. ऐसे में इस समय उनका सेक्सी और हॉट अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इन वायरल तस्वीरों में हिना खान पीच कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं और हिना खान का सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि बीते रविवार को हिना खान ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के लिए वॉक किया है और उसी की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है #BombayTimesFashionWeek @tejpal_nagi

वहीं एक और फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है Everyday is a fashion show and the world is your runway, so keeping my heels, head and standards high!! ShowStopper for @sonalijain_fashion at the @timesfashionweek #BombayTimesFashionWeek2019 @salehayohann @priyanksharmaaa by @tejpal_nagi एक तस्वीर और शेयर कर हिना ने अपने क्लीवेज छुपा लिए हैं. इंस्टाग्राम पर हिना खान का सेक्सी अवतार काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीं हिना खान के मेकअप की बात करें तो हिना खान ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और उनका ये स्टाइलिश अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

हिना खान इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में अपने कोमोलिका के किरदार को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुईं है. हिना खान सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अवतार के लिए जानी जाती हैं. मिली जानकारी के अनुसार हिना खान जुलाई में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी जो महिला मुख होगी.

हिना खान को नकली कोमोलिका मानती है एरिका फर्नांडीस, ये रहा सबूत

बॉलीवुड डेब्यू से पहले सातवें आसमान पर पहुंचे हिना खान के नखरे, कह दी ऐसी बात

हिना ने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में मनाई होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -