क्रिसमस पर ख़ास अंदाज में नजर आईं हिना खान
क्रिसमस पर ख़ास अंदाज में नजर आईं हिना खान
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में क्रिसमस के मौके पर लाल रंग की ड्रेस में अपनी तस्वीरों को अपलोड किया है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार हिना खान की लेटेस्ट और सेक्सी फोटो व वीडियो देखने को मिल रही है वह लगातार सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी हॉट फोटो शेयर की हैं जो सेक्सी दिखाई दे रही है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है YOU! It will always be YOU vs. YOU, so set your standards high

 

इसी के साथ उन्होंने तस्वीर में रेड हार्ट भी बनाया है जो सेक्सी दिख रहा है. हिना आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. इन दिनों वह कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों का चैन लूट रहीं हैं. हिना ने इस फोटोज में रेड और ब्लैक ड्रेस पहनी है और उन्होंने हेयर कलर करवा लिए हैं जो सेक्सी लग रहे हैं. वहीं इस आउटफिट में वह काफी चेंज और अलग ही लुक में दिखाई दे रहीं हैं.

हिना खान के फैंस को उनका यह अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं हिना खान की यह तस्वीरें सभी को दिलकश लग रहीं हैं. हिना खान अपने बोल्ड अंदाज को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं वहीं इन दिनों वह कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर चर्चा में हैं. जहां जल्द ही उनकी ग्रांड एंट्री होने वाली है.

शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!

कोमोलिका बनकर हिना खान ने बरपाया फैंस के दिलों पर कहर

'कसौटी...' में अनुराग और कोमोलिका को करीब लाने की कोशिश करेगी प्रेरणा, क्या होगा अंजाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -