ब्लैक थाई स्लिट आउटफिट में हिना खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर बोले- 'मार डाला'
ब्लैक थाई स्लिट आउटफिट में हिना खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर बोले- 'मार डाला'
Share:

बिग बॉस में तूफानी सीनियर बनकर जा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लिया है। आप जानते ही होंगे उनका स्वैग निराला है और उनकी सभी तसवीरें कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल हो जाती है। वैसे उनकी अदाओं पर फैंस भी फ़िदा हैं और खूब सारे कमेंट्स कर उनकी तारीफ करते है। हिना खान एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक और व्हाइट ड्रेस में दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फ्लेमिंगो।' वैसे इन तस्वीरों में हिना के इस लुक को देखकर आपका ध्यान उनपर से नहीं हटेगा। उन्होंने ब्लैक थाई स्लिट आउटफिट पहना है जिसमे वह बड़ी स्टाइलिश लग रही है। उनकी फोटो को देखने के बाद एक मीडिया यूजर ने लिखा है, 'कोमोलिका अलग ही रंग जमाती है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मार डाला।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आपको बहुत सारी कामयाबी मिले और सारी खुशियां भी।'

इन सभी के अलावा भी कई सारे यूजर्स ने उनकी आउटफिट की तारीफ की। वैसे इससे पहले हिना ने समंदर किनारे पोज देते हुए अपनी कुछ फोटोज को पोस्ट किया था। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्‍शन में लिखा था,' मैं 2021 में गोता लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।' काम के बारे में बात करें तो अभी हिना के किसी प्रोजेक्ट का खुलास नहीं हुआ है लेकिन खबरें हैं वह साल 2021 में कुछ नया करेंगी।

यूजर बोला 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में' तो डॉक्टर हाथी की पत्नी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आंदोलन के दौरान एक और किसान की मौत, चिदंबरम बोले- किसानों की इच्छा का ध्यान रखे सरकार

यहां निकली हैं 4 हजार से अधिक नर्स के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -