रॉकी को छोड़ यह किसके इतने क्लोज हो रहीं हैं हिना खान?
रॉकी को छोड़ यह किसके इतने क्लोज हो रहीं हैं हिना खान?
Share:

टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल तक काम किया और इस शो से उन्हें खूब प्यार मिला. इस शो में उन्होंने अक्षरा के किरदार को निभाया और इस किरदार से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई. वहीं इस सीरियल को छोड़ने के बाद भी उनका इसके कई कोस्टार से वहीं बॉन्डिंग बनी रही और आए दिन ये एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं हाल ही में इस सीरियल के उनके कोस्टार रह चुके संचित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो और हिना खान साथ में नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, दरअसल शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की बहन नंदिनी के बेटे यश के किरदार में नजर आ चुके संचित शर्मा ने हाल ही में दिल्ली से हिना और अपनी तस्वीर शेयर की है. जी दरअसल वह दिल्ली गए थे और इस दौरान उनकी मुलाकात हिना खान से हुई. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग नजर आ रही है. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस एक्टर ने लिखा है, 'एक ऐसा दोस्त जिसे भले आप हर रोज ना मिलते हो, लेकिन जब आप उससे मिले तब ऐसा लगता है हम बरसों से साथ हैं.''

आप सभी को बता दें कि दोनों की इस खूबसूरत और मुस्कुराती तस्वीर को देखकर दोनों के फैंस बहुत खुश हैं. वहीं आप सभी को पता हो कि हिना खान जब ' बिग बॉस 11' में गई थी तब भी संचित शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा उनका सपोर्ट करते नजर आते थे और सिर्फ रील नहीं, रियल लाइफ में भी इन दोनों की बॉन्डिंग काबिले तारीफ है और इस तस्वीर में सब साफ़ दिख रहा है.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं मानसी श्रीवास्तव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -