एयरपोर्ट पर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक, देखते ही फैंस हुए बेहाल
एयरपोर्ट पर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक, देखते ही फैंस हुए बेहाल
Share:

टीवी शो कसौटी जिंदगी 2 इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहा है और इस शो में कोमोलिका बनकर सुर्ख़ियों में छाई हुई एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ बीते दिनों वह बिकिनी में नजर आईं थीं और अब एक बार फिर उन्होंने अपना सेक्सी लुक दिखाया है. दरअसल वह इन दिनों छुट्टियों पर एन्जॉय कर रहीं हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं. अब हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Let your light shine #AirportDiaries wearing label @purvi.doshi @instagladucame

हिना खान इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने में व्यस्त हैं और वह लगातार हॉट होती जा रहीं हैं. हिना खान इन दिनों कमोलिका के किरदार को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं और उन्हें लोग कोमोलिका बने हुए देखना खूब पसंद कर रहे हैं वहीं अब बात करें हिना खान की रियल लाइफ की तो हिना खान और रॉकी जसवाल को डेट कर रही हैं और वह अक्सर ही उनके साथ नजर आती हैं.

फिलहाल इन तस्वीरों में हिना सेक्सी ड्रेस में नजर आ रहीं है जो हल्के पीले रंग की है. वहीं हिना खान के इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर के दीवाने हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों और कोमोलिका अवतार के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं.

हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'

Video: स्कूटी सीखते हुए गिर गईं कोमोलिका, हालत हुई ऐसी

कोमोलिका की अदाओं से लेकर उनके डायलॉग तक के दीवाने हुए लोग, कर रहे हैं यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -