मुंबई की सड़कों पर हिना खान का जबरदस्त फोटोशूट, देखकर उड़े फैंस के होश
मुंबई की सड़कों पर हिना खान का जबरदस्त फोटोशूट, देखकर उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में मनोरंजन जगत में 13 साल पूरे किए हैं। इस अवसर को हिना खान ने बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट किया। इसी बीच हिना खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में हिना खान का कैजुअल लुक देखने को मिला। नवीनतम तस्वीरों में हिना खान हुडी एवं डेनिम जींस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद ही अधिक स्टाइलिश लग रही हैं।

वही हिना खान ने अपने इस लुक को गुलाबी हुडी एवं मल्टीकलर पिंक कैप के संग पेयर किया। जिसके माध्यम से उन्होंने अपने लुक में और भी कैजुअल वाइब्स जोड़ लिए। वही मुंबई की सड़कों पर हिना खान एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आई। उनके इस स्टाइल को देख प्रशंसक दीवाने हो गए। इन फोटोज में हिना खान ने अपने बालों को खुला रखा तथा अपनी मुस्कराहट के जरिए प्रशंसकों के दिलों को घायल करती हुई दिखाई दे रही हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना खान विंटर ड्रेस में बेहद ही अधिक सहज नजर आ रही हैं। हिना के इस अवतार को आप भी ट्राई कर खूबसूरत नजर आ सकती हैं। फुटवियर में हिना खान ने क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट शूज को सिलेक्ट किया है जो उनके लुक को और भी अधिक स्टाइलिश बना रहा है। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को हाल ही में साझा किया है। इतनी देर में 4 लाख से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं।

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

दिव्यांका त्रिपाठी मच्छर को कहा 'इंडियन' तो भड़का फैन, बोला- 'आप ऐसे अपमानित तरीके...'

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -