हिना खान ने किया चौकाने वाला खुलासा

टीवी अदाकारा हिना खान को आज कौन नहीं जानता। हिना खान ने अपने काम से सभी का दिल जीता है। उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में काम कर नाम कमाया और उनके हर एक अंदाज को फैंस का प्यार मिलता है। इन दिनों हिना 'मैं भी बर्बाद' गाने के लिए काफी चर्चा में हैं। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में अंगद बेदी के साथ उनका ये सांग रिलीज हुआ है और इसे दर्शक जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे हिना को इस इंडस्ट्री में आए काफी साल हो चुके हैं और इस दौरान उन्हें बहुत से अनुभव हुए जिनमे से कुछ बहुत खराब थे।

अब इसी को लेकर उन्होंने खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे उनके रंग के कारण वे रिजेक्ट होती थी। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में हिना ने कहा, 'एक बार किसी प्रोजेक्ट में कश्मीरी लड़की का रोल करना था और चूंकि वे कश्मीरी हैं और इस भाषा पर भी उनकी बहुत अच्छी पकड़ है इसलिए वे चाह रही थी कि उनका सेलेक्शन हो जाए लेकिन उनके डस्की कांप्लेक्शन की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। उन लोगों को कोई बहुत ही फेयर लड़की इस रोल के लिए चाहिए थी। सारे पैरामीटर्स पर खरा उतरने के बाद भी हिना का चयन नहीं हुआ।'

आगे हिना ने यह भी खुलासा किया कि, 'वे यहां केवल हीरोइन बनने या पॉजिटिव कैरेक्टर प्ले करने की तमन्ना के साथ नहीं आई हैं। वे रोल्स में वैरायटी चाहती हैं और बाकी सब ठीक हो तो न तो उन्हें निगेटिव रोल करने से परहेज है न ही प्रोजेक्ट की मुख्य भूमिका में न होने से। अगर रोल अच्छा है और स्क्रिप्ट दमदार है तो वे काम जरूर करेंगी। फिर चाहे कैसा भी कैरेक्टर प्ले करना हो।' वैसे हिना अपने फोटोज को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

रिलीज हुआ हिना खान का नया धमाकेदार गाना 'मैं भी बर्बाद'

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 में टीवी की हसीनाओं ने बिखेरे जलवे, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -