#MeToo के सपोर्ट में आईं हिना खान, ट्वीट कर लिखी यह बात
#MeToo के सपोर्ट में आईं हिना खान, ट्वीट कर लिखी यह बात
Share:

इन दिनों देश में #MeToo मूवमेंट ने बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और कई लोगों की सच्चाई सामने ला रहा है. ऐसे में इस मूवमेंट का कई सेलेब समर्थन कर रहे हैं लेकिन कई ऐसे भी हैं जो इसे बकवास बता रहे हैं. अब हाल ही में बिग-बॉस 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने भी इसे बकवास बताया था हालाँकि वह खुद इसका शिकार हो चुकीं हैं. ऐसे में बिग बॉस 11' में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीवी अदाकारा हिना खान इंडस्ट्री में चल रहे #MeToo मूवमेंट के सपोर्ट में उतर आई हैं.

जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि शिल्पा और हिना में 36 का आंकड़ा है और जब एक सपोर्ट में यही है तो दूसरी एक्ट्रेस सपोर्ट में आई है और हिना खान ने ट्वीट में लिखा है, 'मैं उन महिलाओं को सलाम करती हूं जो हमारे समाज को सुरक्षित बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है. जो महिलाएं #MeToo मूवमेंट को आगे बढ़ा रही हैं, मैं उनको पूरा सपोर्ट करती हूं. लेकिन मैं यहां यह भी कहना चाहूंगी कि इसे केवल एक जेंडर तक ही सीमित नहीं रखना है. पुरुष और महिलाएं दोनों के लिए ही हमें इस इंडस्ट्री को सेफ बनाना है.'

आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों की लड़ाई बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी और अब तक चल रही है. वैसे पिछले दिनों 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर हिना खान चर्चाओं में रहीं थीं लेकिन अब उनका कोमोलिका का लुक सभी के सामने आ चुका है जो बहुत शानदार है.

गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी

अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका

हिना की इन तस्वीरों ने किया उनके फैंस को दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -