अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हैं हिना खान, लिखा इमोशनल पोस्ट
अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हैं हिना खान, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

टीवी की कोमोलिका कही जाने वाली अभिनेत्री हिना खान को लोग खूब पसंद करते हैं और वह बीते दिनों ही न्यूयॉर्क से अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाकर वापस आईं हैं. ऐसे में बीते दिनों हमने आपको उनके वेकेशन की कुछ तस्वीरों को दिखाई थी जो वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. आपको याद हो हिना खान को आखिरी बार 'कसौटी ज़िंदगी की' में 'कोमोलिका' के रूप में देखा गया था और वह कई सालों से रॉकी जायसवाल के साथ एक रिलेशनशिप में हैं. वहीं बीते कल हिना ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बॉयफ्रेंड रॉकी के लिए प्यार और दोस्ती के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किए हैं.

जी हाँ, उसमे अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर कर रॉकी को टैग किया है और लिखा है कि 'सोचिए दोस्त और प्यार एक ही इंसान में मिल जाए.' आपको बता दें कि हिना के लिए रॉकी काफी बड़ा सहारा हैं और सभी बड़े इवेंट के लिए दोनों एक साथ जर्नी करते हैं. बीते दिनों दोनों न्यूयॉर्क शहर गए, जहां हिना को इंडिया-डे परेड के लिए आमंत्रित किया गया था और इवेंट से पहले उन्होंने शॉपिंग मॉल पर जाकर खरीदारी करके अपना अधिकांश वक्त बिताया जो आपने देखा ही होगा.

वहीं हिना अपने सबसे बड़े इवेंट कान्स के लिए भी अपने साथ रॉकी को ले गईं थीं और दोनों एक-दूसरे के परिवार का हिस्सा भी हैं. बीते दिनों हिना ने रॉकी के घर राखी बंधवाई थी जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखा चुके हैं. फिलहाल हिना अपनी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं.

करण ओबेरॉय की एक्स गर्लफ्रेंड पर भड़की बहन, कहा- 'काला जादू...'

राखी सावंत ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछ रहे- 'तलाक हो गया क्या...'

कांग्रेस ज्वाइन करने के 6 महीने बाद एक्ट्रेस ने दिया इस्तीफा, बताई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -