Naagin 4 छोड़ने पर हिना खान को नहीं है जरा भी अफ़सोस
Naagin 4 छोड़ने पर हिना खान को नहीं है जरा भी अफ़सोस
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ के चलते घर में आराम फरमा रही हैं। इसके साथ ही यह बात अलग है कि, एक समय ऐसा भी था जब टीवी की इस कोमोलिका के पास अपने लिए जरा भी समय नहीं था। वहीं यही वजह है कि, ऑफर मिलने के बाद भी हिना खान एकता कपूर के सुपरनैचरल शो 'नागिन 4' का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। इसके साथ ही जहां एक तरफ टीवी की हर हसीना नागिन बनने के लिए बेताब नजर आती है तो वहीं दूसरी तरफ हिना खान को 'नागिन 4' के हाथ से निकल जाने का जरा भी अफसोस नहीं है। वहीं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा तो खुद हिना खान ने ही किया है।

इसके साथ ही नागिन 4 के बारे में बात करते हुए हिना खान ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया कि, '11 साल के अपने करियर में मैंने काफी उतार चढ़ाव देखे हैं। इसके साथ ही कई बार मैं चाह कर भी किसी शो में काम नहीं कर पाई। वहीं नागिन 4 में काम करने का ऑफर मुझको मिला था लेकिन उस समय बात नहीं बन पाई।वहीं जिसकी वजह से मैंने नागिन 4 में काम करने से इनकार कर दिया था।'इसके अलावा  आगे हिना खान ने कहा,'मुझे नागिन 4 के हाथ से निकल जाने का जरा भी अफसोस नहीं है।' 

वहीं नागिन 5 में काम करने के सवाल पर हिना खान ने कहा कि, 'यदि  मुझको मौका मिला तो मैं नागिन 5 में काम जरुर करुगीं। ये एक शानदार डील होगी।' वहीं हिना खान के इस बयान से साफ है कि, भले ही नागिन 4 में काम करने का मौका उनके हाथ से निकल गया है परन्तु वह इस शो के 5वें सीजन में धमाल मचाने से जरा भी गुरेज नहीं करेंगी। इसके साथ ही वैसे भी हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका बनकर फैंस के दिलों पर राज कर चुकी हैं। वहीं भले ही हिना खान को एकता कपूर का ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ गया हो परन्तु फैंस आज भी हिना खान को काफी मिस करते हैं।

90 के दौर में ये सीरियल थे बेहद पॉपुलर

लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक

टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -