नेपोटिस्म पर बोली हिना खान, बाहर आई बॉलीवुड सेलेब्स की सच्चाई
नेपोटिस्म पर बोली हिना खान, बाहर आई बॉलीवुड सेलेब्स की सच्चाई
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस चल रही हैं. इस बहस में अपनी राय रखने वालो में कंगना रनोट से लेकर सैफ अली ख़ान तक शामिल हैं. टीवी से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग भी अपनी आपबीती बता रहे है. अब इस लिस्ट में एक नाम जुड़ चुका है. टीवी से निकलकर हाल ही में डिजिटल डेब्यू करने वाली हिना ख़ान ने अपने बयान में कहा है, कि टीवी स्टार को फ़िल्मों में कुछ बड़ा करना इतना आसान नहीं है. काम से काम हमें एक अवसर तो जरूर मिलना चाहिए. 

मीडिया से बात करते हुए हिना ख़ान ने कहा, 'हमारे पास जिस चीज की कमी है, वो है समानता. नेपोटिज़्म तो हर जगह है और हमारी इंडस्ट्री में भी है. अगर आप स्टार हैं और अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल सही है. लेकिन यह सही नहीं है कि आप आउटसाइडर को बराबर का मौका भी ना दें. टीवी एक्टर्स कई परेशानियों का सामना कर बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाते हैं, क्योंकि हमें सही अवसर नहीं मिल पाता है. कम से कम हमें अपने आपको साबित करने का एक मौका तो दीजिए.'

वही इस बीच हीना ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा है, की 'सुशांत सिंह राजपूत का सफर मुझे बहुत मोटीवेट करता है. और मै क्या उनकी स्टोरी हर किसी को प्रेरित करती है. मैं खुद कई चीजों के लिए उनसे प्रेरणा लेती हूं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के जरिए भारतीय सिनेमा में अपना एक अनोखा स्थान बनाया. हम, आउटसाइडर हैं, हमारा कोई गॉडफादर नहीं है. हम बस थोड़ा-सा सम्मान और पहचान चाहते हैं. इसलिए एक संतुलन होना चाहिए.' और हर कोई अब इस पर सवाल उठा रहा है की समानता जरुरी है. नहीं तो कई और नए सुशांत जन्म लेंगे. जरुरी है की इसे यही रोका जाए. 

एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -