मालदीव वेकेशन पर हिना खान, ऑनस्क्रीन बेटा बोला- अब तो वापस आ जाओ...
मालदीव वेकेशन पर हिना खान, ऑनस्क्रीन बेटा बोला- अब तो वापस आ जाओ...
Share:

अभिनेत्री हिना खान इन दिनों मालदीव में हैं। वो यहां माता-पिता तथा बॉयफ्रेंड संग आई हैं। सोशल मीडिया वो निरंतर ट्रिप की तस्वीरें साझा कर रही हैं। हिना की ट्रिप की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं। वही हाल ही में उन्होंने समंदर किनारे से कुछ फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में वो कैंडिड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज पर उनके ऑनस्क्रीन बेटे का रोल अदा करने वाले अभिनेता रोहन मेहरा का रिएक्शन आया है।

रोहन मेहरा ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। रोहन ने लिखा- अब वापस आ जाओ। आप सभी को बेहद मिस कर रहा हूं। आपको बता दें कि रोहन मेहरा ने राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्ष की भूमिका निभाई थी। नक्ष शो में हिना खान (अक्षरा) के बेटे के किरदार में थे। शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। यहीं से दोनों के मध्य अच्छी मित्रता हुई थी।

हिना के तस्वीरों की बात करें तो वो व्हाइट कलर की वन स्टेप ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। कैप तथा गॉगल्स लगाए हिना खान जंच रही हैं। हिना फोटोज में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वर्क फ्रंट पर हिना खान को अंतिम बार बिग बॉस में देखा गया था। वो बिग बॉस 14 में दिखाई आई थीं। शो में वो तूफानी सीनियर के रूप में दो सप्ताह रुकी थीं। इसके अतिरिक्त वो एकता कपूर के शो नागिन5 में भी नजर आई थीं। 

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल को किया Kiss, नेहा कक्कड़ ने किया मजेदार कमेंट

मालदीव वेकेशन पर सोफी चौधरी, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

निया की नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -