जन्मदिन पर बहुत सेक्सी लुक में नजर आईं हिना खान, देखिए तस्वीरें
जन्मदिन पर बहुत सेक्सी लुक में नजर आईं हिना खान, देखिए तस्वीरें
Share:

हाल ही में टीवी की सुशील बहू यानि हिना खान ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. पहले तो आपको यह बता दें कि आज उनका जन्मदिन है और जन्मदिन पर वह सेक्सी अवतार में नजर आईं हैं. हिना अक्सर अपने लुक्स और फैशन सेंस के कारण चर्चा में रहती हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से आग ही लगा दी है. हिना इंडस्ट्री की खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं और एयरपोर्ट हो या रेड कार्पेट हिना अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं और इस बार अपने जन्मदिन पर भी वह ऐसा करना नहीं भूली हैं.

जी हाँ, आए दिन कान्स से लेकर अवार्ड फंक्शन तक हिना का हर लुक काफी डिफरेंट होता है और अपने जन्मदिन पर वह अलग ना नजर आए ऐसा नहीं हो सकता है. आज के समय में हर लड़की उनके फैशन को फाॅलो करती है और हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है यह बहुत बिंदास है. इस फोटोशूट कि फोटोज शेयर कर हिना ने लिखा है Green Girl आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बोल्ड दिख रहीं हैं. हिना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं. आए दिन वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल उनका यह लुक सभी को पसंद आ रहा है.

इसी के साथ पीले ड्रेस में फोटोज शेयर कर हिना ने लिखा है Outfit @narendrakumardesign @rishabhkphotography हिना ने अपने लुक को ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है और हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंनें अपने बालों की ओपन रखा है जो सेक्सी लग रहे हैं.

बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा लव ट्राएंगल, हुआ बड़ा इशारा!

बिग बॉस 13 : एलिमिनेशन के लिए ये प्रतिभागी हुए नॉमिनेट

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने अपने हाथों से बनाया हिना खान के लिए केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -