अपने बढ़ते वजन को अनदेखा करने के बाद हिना खान ने कही यह बात
अपने बढ़ते वजन को अनदेखा करने के बाद हिना खान ने कही यह बात
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' करने के बाद घर-घर में मशहूर हुईं अदाकारा हिना खान को आज कौन नहीं जानता। वैसे आजकल हिना सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनके लुक्स से लेकर उनके अंदाज तक को फैंस पसंद करते हैं। हालंकि पिता के निधन और कोविड से जूझने के बाद एक्ट्रेस का वजन बढ़ गया है और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। हाल ही में अपनी कुछ तस्वीर अदाकारा ने साझा की है और एक खास नोट लिखा है। आप देख सकते हैं हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है। इसी के साथ ही बढ़ते वजन को लेकर इंस्पायरिंग पोस्ट लिखी है।

उन्होंने लिखा है, 'कुछ स्पष्ट कारणों से इन महीनों में मेरा कुछ किलो वजन बढ़ गया था और मैंने इसपर ध्यान नहीं दिया कि मेरा कितना किलो वजन बढ़ा। मेरी मेंटल हेल्थ ज्यादा जरूरी थी और मैं वो चीजें करना चाहती थी जो मुझे खुशी देती हैं।' वहीं आगे हिना ने लिखा है, 'कभी- कभी खुद को छोटी- छोटी चीजें एन्जॉय करने दो, वो करो जो आपको पसंद है बिना यह सोचे कि लोग क्या कहेंगे और हम कैसे दिख रहे हैं। आखिरकार, जीवन में कुछ भी करने के लिए दिमाग का सही होना बहुत जरूरी है। और मैंने फिजिकल अपीयरेंस की जगह मेंटल हेल्थ को चुना। अब मैं वापस एक्शन में आ गई हूं।'

आप सभी को बता दें कि पिता के निधन के 6 महीने बाद हिना ने यह पोस्ट साझा किया है, और मेंटल हेल्थ पर बात करती नजर आई हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि, एक्ट्रेस के पिता ने कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया और उसके बाद हिना काफी समय तक सदमे में रहीं थीं। अब इस बीच उनकी नई पोस्ट से यह साफ हो गया है कि वो दोबारा एक्शन में लौट चुकी हैं।

'जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं तो लोग आप पर गंदगी फेंकते हैं': जावेद अख्तर

'तुम 30 की उम्र में मर जाओगी', जब प्रोड्यूसर ने गौहर खान से कही थी यह बात

बेटे आर्यन से जेल में मिले शाहरुख़ खान, दोनों ही हो गए इमोशनल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -