नाइट सूट पहनकर इंस्टग्राम पर छाईं कोमोलिका, दिखाया बोल्ड जलवा
नाइट सूट पहनकर इंस्टग्राम पर छाईं कोमोलिका, दिखाया बोल्ड जलवा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान की सेक्सी, हॉट और बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर सामने आई है. हिना खान इन फोटोज में सेक्सी आउटफिट में बैठी दिख रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वह काफी दिलकश अदाओं से फैंस को अट्रैक्ट करती दिख रही हैं. उनका ये डिफरेंट लुक काफी रिझाने वाला है. हिना खान के लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में हिना सेक्सी नाइट सूट में दिखाई दे रहीं हैं ओर सेक्सी लग रहीं हैं.

हिना आए दिन अपने बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में रहती हैं. बीते दिनों ही हिना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया था वह नया नहीं था लेकिन अब तक उसे हजारों दर्शक देख चुके हैं. उस वीडियो हिना खान की सेक्सी वॉक सबको अट्रैक्ट कर रही हैं. उनका खूबसूरत अंदाज और वॉक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है तभी तो फैंस ने कमेंट्स के जरिए हिना खान यानी टीवी की कोमोलिका की जमकर तारीफ की है. आप सभी को पता ही होगा कि छोटे पर्दे पर लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं.

वह कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. वह पहली बार टीवी पर नेगेटिव रोल अदा कर रही हैं. इससे पहले हिना खान ने बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ फिलहाल उनकी यह नाइट सूट वाली तस्वीरों ने कोहराम मचाया हुआ है जो आप देख सकते हैं.

डेनिम में दिखा कोमोलिका का सेक्सी अवतार

बॉयफ्रेंड रॉकी संग हिना ने शेयर की बहुत खूबसूरत सेल्फी

कसौटी में कोमोलिका का प्लान फ़ैल करेंगी ये 2 हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -