नए फोटोशूट में दिल जीत ले गई हिना खान
नए फोटोशूट में दिल जीत ले गई हिना खान
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हिना खान ने एक बहुत बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आपको हम दिखाने जा रहे हैं. जी हाँ, फिलहाल उनका ताजा फोटोशूट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है और फोटोशूट में हिना खान इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि आप अपना दिल उन पर हार बैठेंगे. वह वाकई में दिल को छू रहीं हैं. आप देख सकते हैं हिना खान कितनी आकर्षक दिख रहीं हैं. हिना को वैसे भी अच्छी तरह से पता है कि अपने चाहनेवालों पर नैनों के तीर कैसे चलाने हैं.

वैसे अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, इसमें वो कैसे केवल आंखों से ही लोगों का दिल लेकर उड़ गई है. आपको बता दें कि हिना खान की ये तस्वीर देखकर तो बस यही कहा जा सकता है कि उनकी हर एक अदा दिलकश है और उनका अंदाज सेक्सी हैं. हिना अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हिना ने फोटो शेयर कर लिखा है Today in Mumbai for the launch of Makeup brushes by @makeupbyayeshamullaOutfit by @armineohanyanofficialEarrings by @aquamarine_jewelleryRing by @curiocottagejewelryHeels by @zaraStyled by @sayali_vidyaUA @sachinmakeupartist Hair stylist @sayedsababy @rishabhkphotography सभी तस्वीरों में उनका अंदाज जुदा सा दिखाई दे रहा है.

हिना खान ने अपने ताजा फोटोशूट में कई सारे लुक्स दिए हैं और उनका हर एक लुक कातिलाना है जो आप देख सकते हैं. वैसे आपको याद हो हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए विदेश गई हुई थीं, जहां से वो हाल में ही लौटी हैं. हिना खान ने लौटते ही अपने फैंस को फोटोशूट के रूप में एक बड़ा तोहफा दे डाला है जो उनकी तस्वीरें देखकर आप समझ सकते हैं.

करण ग्रोवर ही होंगे नए मिस्टर बजाज, सामने आईं तस्वीरें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही

हिना खान से इकबाल खान तक अलीगढ रेप मामले में जमकर भड़कें टीवी सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -