डेनिम पहनकर कोमोलिका ने करवाया फोटोशूट, वायरल हो रहीं तस्वीरें
डेनिम पहनकर कोमोलिका ने करवाया फोटोशूट, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी की कोमोलिका कही जाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने एक बेहतरीन तस्वीर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. वैसे तो वह अक्सर अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं और इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में हिना ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना ब्लू डेनिम बेल बॉटम्स के साथ स्ट्रीप्ड कैमीसोल टॉप में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं उनका यह लुक सही लग रहा है और इसी के साथ न्यूड मेकअप और चश्मा उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है.

आप देख सकते हैं उनके हर तस्वीर में हिना का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. वहीं हिना के इस नए अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि हिना अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं और स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो अक्सर अपनी फिटनेस से भी फैंस को काफी पसंद करती हैं.

वहीं हिना आए दिन अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं और वह अपने आपको फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं. आप सभी ने हिना को आखिरी बार टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका के अवतार में देखा होगा और आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग व्यस्त हैं.

नच बलिए 9 : अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को लेकर आई बुरी खबर

Facebook : डिजिटल पेमेंट सर्विस को लेकर भारत में कर सकता है टेस्टिंग

'विवियन डिसेना' अपने शो से बाहर होने की कर रहे तैयारी, आगे जाने पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -