बिग बॉस 13 में जाने से पहले हिना खान ने खिंचवाई खूब तस्वीरें, अब हो रहीं वायरल
बिग बॉस 13 में जाने से पहले हिना खान ने खिंचवाई खूब तस्वीरें, अब हो रहीं वायरल
Share:

बीते कल हिना खान बिग बॉस 13 के घर में नजर आईं और शो के सेट पर जाते ही हिना खान ने सबसे पहले सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर क्लिक करवाई, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. जी हाँ, हिना खान ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ बांटी हैं और इनमे वह सल्लू भाईजान के साथ दिख रहीं हैं. वैसे आजकल हिना खान अपने नए गाने रांझणा को प्रमोट करने में लगी हुई हैं और इसी के कारण वह बिग बॉस 13 में भी नजर आईं.

आप देख सकते हैं सलमान भाईजान के साथ हिना खान काफी खुश नजर आई और फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है And when Miss Khan met Mr Khan again.. So many topics and so many lessons out of those topicsyou are super funny and witty @beingsalmankhan #RaanjhanaPromotions#RaanjhanaInBB13@priyanksharmaaa इसमें वह दिलकश ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि, बिग बॉस 13 में हिना खान दूसरी बार बिग बॉस के घर में जा रही हैं.

इससे पहले एक टास्क के दौरान हिना खान ने बिग बॉस के घर में कदम रखा था जो आपने देखा ही होगा. हिना खान तस्वीरों में दिलकश लग रहीं हैं और उनकी तस्वीरों से जाहिर हो चुका था कि वह वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ खूब धमाल मचाने वाली थीं जो उन्होंने मचाया भी. आपको पता हो हिना खान के गाने रांझणा में उनके साथ प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं और प्रियांक और हिना की दोस्ती की शुरूआत बिग बॉस के घर से ही हुई थी इस कारण दोनों शो में नजर आए और अपने गाने को खूब प्रमोट किया.

ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -