'नच बलिए 9' में हिना खान ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, लगा दी कंटेस्टेंट्स की क्लास
'नच बलिए 9' में हिना खान ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, लगा दी कंटेस्टेंट्स की क्लास
Share:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को आप सभी जल्द ही डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में देखने वाले हैं. वह इस शो के सेमी फाइनल एपिसोड में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि हिना ने शो में पहले तो शानदार परफॉर्मेंस दी, इसके बाद श्रद्धा आर्या, अली गोनी समेत कई कंटेस्टेंट्स से वो तीखे सवाल पूछे, जिसका जवाब जनता जानना चाहती है. जी दरअसल हाल ही में शो जिस चैनल पर आता है उस चैनल यानी स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़े दो प्रोमो शेयर किए हैं, जिनमें पहले प्रोमो में हिना डांस करती नज़र आई रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में ब्लैंक एंड व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में हिना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं दूसरे प्रोमो में हिना खान खुद बता रही हैं कि ''वो किसी खास वजह से शो में आई हैं.'' उन्होंने श्रद्धा आर्या से पूछा कि ''वो शादी कब करेंगी?'' इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ''जब तक वो श्योर नहीं हो जातीं.'' श्रद्धा का जवाब उनके पार्टनर आलम को कुछ खास पसंद नहीं आया और इसके बाद उन्होंने ''नताशा से पूछा कि क्या उनके पार्टनर अली गोनी ने उन्हें ओवर शैडो किया है...''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

अब इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको नच बलिए 9 का पूरा एपिसोड देखना होगा, जो शनिवार और रविवार को टेलिकास्ट होने वाला है. इसी के साथ स्टार प्लस ने एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं यानी दोनों इस बार शो में नजर आने वाले हैं. जी दरअसल दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को प्रमोट करने के लिए शो पर नजर आएँगे और इस दौरान नवाज अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का फेमस डायलॉग भी कहेंगे जो यह होगा 'कभी कभी लगता है कि मैं ही भगवान हूं'.

नए लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, देखिए सेक्सी फोटोज

ट्रेडिशनल अवतार में बहुत दिलकश नजर आईं करिश्मा तन्ना

Bigg Boss 13 : बिग बॉस ने सभी को किया नॉमिनेट, माहिरा ने वीकेंड के वॉर को लेकर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -