इन अभिनेत्रियों की क्यूटनेस देखकर हिना खान को देखना छोड़ देंगे आप
इन अभिनेत्रियों की क्यूटनेस देखकर हिना खान को देखना छोड़ देंगे आप
Share:

टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का माहौल गर्म किया है. फिर वह हिना ख़ान हो, मौनी रॉय हो या फिर सुरभि ज्योति. वैसे आजकल लोग हिना ख़ान की हॉटनेस के काफी दीवाने हो रहे हैं और लगातार उन्हें पसंद कर रहे हैं. हिना कभी अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं तो कभी अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. ऐसे में अगर आप हिना ख़ान से ऊब चुके हैं तो आपके लिए कुछ और भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा दी है. हिना ख़ान के अलावा इन दिनों इंटरनेट पर मौनी रॉय, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी छाईं हुईं हैं और जमकर सुर्खियां बंटोर रहीं हैं. जी हाँ, अगर आपको यकीन नहीं है तो आप यहाँ देख सकते हैं.

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

मौनी रॉय - मौनी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट किया है जिनकी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरप रहा है. मौनी इन तस्वीरों में बहुत हॉट और सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनका यह अवतार लोगों के दिलों में बस गया है और सभी को यह पसंद आ रहा है.

अनीता हसनंदानी​- अनीता को आप सभी इन दिनों 'नागिन 3' में देख रहे होंगे. इस शो में वह बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज भी बहुत शानदार है. अनीता की हॉटनेस आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं.

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

सुरभि ज्योति - सुरभि भी इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं और उनकी हॉटनेस का कहर इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर बरस रहा है, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

क्रिस्टल डिसूजा - क्रिस्टल ने हाल ही में दमदार और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसे आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. इन तस्वीरों में क्रिस्टल का अंदाज वाकई में बहुत ही कामुक है.

टीवी अपडेट्स

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -