बारिश के मौसम में अपनाएं हिना खान का शॉर्ट्स लुक
बारिश के मौसम में अपनाएं हिना खान का शॉर्ट्स लुक
Share:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल के लिए आजकल काफी चर्चा में बनी हुई है. उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर छाया हुआ ही है.  बता दें, हिना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना नया फैशन बताती रहती हैं. ऐसे में अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो फॉलो कर सकते हैं हिना खान का ये स्टाइलिश लुक.   

मानसून में शॉर्ट्स
हिना खान का ये स्टाइल बारिश के मौसम के लिए खास है. वाइट कलर का डेनिम फैब्रिक का शॉर्ट्स और फ्लोरल प्रिंट वाला स्ट्रैपी ए-लाइन टॉप जिसे हिना ने ग्रे कलर के स्नीकर्स के साथ टीमअप कर पहना है. बिना किसी अक्सेसरी और मेकअप के भी इस लुक में बेहद क्यूट लग रही हैं हिना.

बेलबॉटम पैंट्स में हिना
ब्लू कलर के डेनिम बेलबॉटम पैंट्स को वाइट और ब्लू स्ट्राइप वाली स्पेगेटी स्टाइल टी-शर्ट संग स्टाइल कर बेहद खूबसूरत लग रही हैं हिना. साथ में येलो कलर का साइड स्लिंग बैग, एक्सट्रा oomph के लिए चश्मा और खुले बाल...

टीशर्ट-पैंट में कैजुअल लुक
बिना मेकअप वाला हिना का यह लुक भी बेहद क्यूट है. चेन प्रिंट वाली इस पैंट को हिना ने वाइट कलर की प्लेन टीशर्ट और वाइट स्नीकर्स के साथ टीमअप कर पहना है. हिना का यह लुक भी मॉनसून के लिहाज से परफेक्ट है.

हिना का पिंकी लुक
पिंक कलर के इस फ्लोरल प्रिंट वाले स्पेगेटी स्टाइल जंपसूट में बिना मेकअप के बेहद सिंपल लेकिन क्यूट लग रही हैं हिना खान. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में है और आप भी हिना के इस लुक को कैजुअल आउटिंग के लिए ट्राई कर सकती हैं.

अपने फैशनेबल स्टाइल को बढ़ाने के लिए वार्डरॉब में शामिल करें ये चीज़ें

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -