हिना खान को माँ ने गिफ्ट की खूबसूरत जैकेट, पहनकर जमकर दिए पोज
हिना खान को माँ ने गिफ्ट की खूबसूरत जैकेट, पहनकर जमकर दिए पोज
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को एक बार फिर से मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वैसे ही वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं और इन दिनों हिना फैमिली के साथ कश्मीर में हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो कश्मीरी जैकेट में नजर आ रही हैं और येलो जैकेट हिना को उनकी मां ने तोहफे में दी है जो उन्होंने खुद बताया है. इन तस्वीरों में मां की तरफ से दिए जैकेट में हिना ने खूब पोज दिए और तस्वीरों में एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर हैं जो साफ़ दिखाई दे रही है. वहीं एक फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है Howz my hand embroidered Kashmiri long jacket (Maa ka tohfa) #KashmirKiKali

वहीं एक फोटो और शेयर कर हिना ने लिखा है Maa इसमें वह अपनी माँ के साथ दिखाई दे रहीं हैं. वहीं बिना मेकअप के खुले शॉर्ट बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और कुछ तस्वीरों में वो मम्मी के साथ जमकर सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं और धूप में उनका ग्लैमरस अंदाज में आपकी सांसे थम जाएंगी। हिना अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है लेकिन वह इन दिनों लगातार बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं.

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

कपिल के पिता बनने की खबर पर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'मैं उनके बच्चे को...'

पर्ल वी पूरी के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं हिबा नवाब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -