Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल
Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल
Share:

आप सभी को याद हो बीते कुछ दिनों से हिना खान के कांस में जाने की लगातार चर्चा हो रही है और अब वह मौका आ ही गया. जी हाँ, हिना के फैंस को भी उनके रेड कार्पेट लुक का बेसब्री से इंतजार था और वो लुक अब सामने आ चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, हिना रेड कारपेट में गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है जो वाकई में खूबसूरत लग रहीं हैं. अब बात करें हिना खान के लुक की तो उन्होंने Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना है और इसमें बेहतरीन एंब्राइड्री वर्क किया गया है.

वहीं हिना ने इस लुक के साथ के साथ लाइट मेकअप के साथ लाइट पीच कलर की लिपस्टिक लगाई है और इस लुक के साथ हिना खान से मैसी बन बनाया हुआ है. आप देख सकते हैं इसमें एक लट आगे के लिए निकाली हुई है और वाकई में इस लुक में हिना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. हिना को देखने के लिए हर कोई बेताब था और अब उनका लुक फाइनली सामने आ ही गया.

आप देख सकते हैं इस लुक में हिना परफेक्ट दिख रहीं हैं. वहीं उस दौरान हिना खान की कई पोज देते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और खबरों के मुताबिक़ हिना खान को स्टाइल Sayali Vidya ने दी है. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि हिना फिल्म लाइन्स (Lines) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसी फिल्म के लिए वह कांस पहुंची हैं और इसका प्रमोशन कर रहीं हैं.

हिना के बाद उनका ऑन-स्क्रीन बेटा भी कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू

'हिना खान' पहुंचीं कांन्स, शेयर की लेटेस्ट फोटो

'हिना खान' को इन को-स्टार्स ने फेयरवेल में कान्स के लिए दी शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -