हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'
हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'
Share:

हाल ही में सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली ​​हिना खान लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं. उन्होंने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के संग किचन चैंपियन शो में हिस्सा लिया था और इस शो में वह बहुत बिंदास नजर आईं थीं. जी हाँ, हाल ही में इस शो के चैनल ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें हिना को एक गोल रोटी बनाने के लिए चुनौती दी गई थी जो आप सभी देख सकते हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं प्रोमो में हिना ने यह कहते हुए खुशी से हामी भर दी कि गोल रोटी बनाना मेरे लिए बहुत आसान काम है, हालांकि हिना ने एक अजीब आकार की रोटी बना ली और अर्जुन बिजलानी और उसके प्रतियोगी प्रियांक शर्मा दोनों ने हिना का खूब मजाक उड़ाया. आप सभी को बता दें कि अर्जुन ने हिना को कहा की ये तो मुझे चड्डी लग रही है वही दूसरी तरफ लोगो ने भी हिना खान का मजाक उड़ाया है.

जी है, लोग हिना खान को यह तक कह रहे हैं कि उन्होंने अपनी चड्डी का आकर बना दिया है. एक यूजर ने लिखा है 'ये कौन से देश की रोटी है' तो एक यूजर ने लिखा है ''आप कहाँ रोटी बना रहीं हैं आपको आता ही क्या है.'' वैसे हिना वर्तमान में कसौटी जिंदगी की 2 में दिखाई दे रही है, वह अपनी फिल्म को पूरा करने के लिए शो से ब्रेक लेगी और जल्द ही वह शो से बेघर होने वाली हैं. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में हिना ने कहा था कि ''वह लगभग 5 से 6 महीने तक कसौटी जिंदगी की 2 में नहीं दिखेगी.''

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

लोट्स इंडिया फैशन शो के दौरान बहुत सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

सिंगापुर में जमकर एन्जॉय कर रही है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -