कुकिंग करते हुए जली हिना खान,  खूब रोईं टीवी की यह अदाकारा
कुकिंग करते हुए जली हिना खान, खूब रोईं टीवी की यह अदाकारा
Share:

कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से भारत में लाॅकडाउन घोषित किया गया। इसके साथ ही आम लोगों की तरह स्टार्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। वहीं अक्सर काम में बिजी रहने वाले स्टार्स लाॅकडाउन में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं स्टार्स गर के काम भी कर रहे हैं। कोई घर की सफाई कर रहा है तो कोई किचन में खाना बनाकर अपना टाइम पास कर रहा है। वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

इसके साथ ही कभी वह फैंस को सब्जी धोने का तरीका सिखाती हैं तो कभी वह घर की सफाई करती दिखाई देती हैं। हाल ही में हिना ने अफने इंस्टा पर एक वीडियो साझा की है। वहीं इस वीडियो में वह पैन केक बनाती दिख रही हैं।वहीं  सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना केक बनाते हुए काफी खुश दिख रही हैं। इसके साथ ही लुक की बात करें तो हिना ब्लू शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में क्यूट दिख रही हैं | वहीं  हिना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से भारत में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया है, तभी से भारत की सभी नामचीन हस्तियां देशवासियों को नए-नए वीडियो दिखाकर जागरूक करने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं हिना भी सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग कामों से लोगों को जागरूक करती रही हैं। वहीं काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आ सकती है । इसके अलावा वह कुशाल टंडन के साथ भी एक फिल्म में दिख सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

'रामायण' में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड से लेनी पड़ी थी मदद

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा ने कही यह बात

'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -