प्यार के महीने की शुरुआत में हिना खान ने करवाया फोटोशूट
प्यार के महीने की शुरुआत में हिना खान ने करवाया फोटोशूट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों में बसने वाली कोमोलिका यानी हिना खान ने इस बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है। हिना ने इस बार अपनी फोटो से सभी को दीवाना बना डाला है। वैसे वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं और इस बार तो उन्होंने सभी को पूरा मदहोश कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हाल ही में हिना खान का स्टाइल और उनका रेड लुक चर्चा में आ गया है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह रेड आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने रेड आउटफिट के साथ ही रेड लिपस्टिक और मेकअप किया है और इसमें हिना खान का लुक बड़ा आकर्षक है। इन तस्वीरों को हिना खान ने शेयर कर लिखा है- '#WinterDressing #WinterFashion #HotFashion #BeYou'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं उनका लुक बड़ा प्यारा है। वैसे कुछ अन्य तस्वीरों को शेयर कर हिना खान ने लिखा, "प्यार का महीना शुरू हो चुका है, तो चलिए इसे लाल रंग के साथ शुरू करते हैं।" वैसे वाकई में प्यार के महीने को हिना खान ने रेड आउटफिट में गुलजार बना डाला है। इस समय हिना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सभी का दिल जीत रहीं हैं। अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो बीते दिनों ही वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं।

नुसरत संग 'केयर नी करदा' पर थिरकते नजर आए पंजाबी रैपर हनी सिंह

मध्य प्रदेश में 3570 पदों पर निकली बंपर भर्ती, देंखे पूरा विवरण

पटियाला सलवार-कमीज में लम्बी चोटी घुमाते नजर आईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -