गुलाबी और काली साड़ी पहनकर कोमोलिका ने दिखाई दिलकश अदा
गुलाबी और काली साड़ी पहनकर कोमोलिका ने दिखाई दिलकश अदा
Share:

आजकल लगातार अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक तस्वीर फिर से शेयर कर सभी को मदहोश किया है. आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं. जी हाँ, हिना आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं और इस बार उन्होंने काली और गुलाबी साड़ी पहनकर सभी को मदहोश किया है. एक बार फिर वह अपने इस खूबसूरत अवतार से सबका दिल जीत रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

हाल ही में इंटरनेट पर हिना खान की लेटेस्ट फोटो सामने आईं हैं और इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Look on the PINK side of life. #KomoSwag #KomoliciousKasauti #Grattitude P.C My lil one @itisariah. @tripzarora आप देख सकते हैं इसमें वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं और अपनी सेक्सी कमर को दिखा रहीं हैं. फोटो में हिना खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हिना खान इन दिनों अपने सीरियल कसौटी जिंदगी 2 को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं और सीरियल में हिना खान के कमोलिका किरदार को काफी पसंद किया जा रहा हैं वहीं सेट से तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद वह पोस्ट कर देती हैं. टीवी की बहू रह चुकी हिना खान अब विलैन के किरदार में सभी को पसंद आ रहीं हैं. उनका विलेन वाला अवतार सभी को भा रहा है. हिना का नया लुक वाकई में सभी को मदहोश कर रहा है जो आप देख सकते हैं.

तलाक की खबरों के बीच बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं रिद्धि डोंगरा

इस सीरीज के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं सारा खान, नजर आएगा बोल्ड अवतार

टीवी पर वापसी के लिए तैयार है 'बालिका वधु' की यह हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -