स्कर्ट टॉप में कयामत ढाती नजर आईं हिना खान
स्कर्ट टॉप में कयामत ढाती नजर आईं हिना खान
Share:

इन दिनों अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार से सभी को मदहोश करने वाली छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने एक तस्वीर फिर से शेयर कर सभी को मदहोश किया है जो सेक्सी लग रही है. आप सभी ने हिना को अक्सर ही बोल्ड अंदाज में देखा होगा और इस बार वह सबसे बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों बोल्ड हो गईं हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है. फिलहाल शेयर की गई तस्वीर में हिना ने स्कर्ट टॉप पहना है जो वाकई में उनके ऊपर काफी ग्लैमरस लग रहा है. इसमें आप देख सकते हैं वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं. आपको बता दें कि हिना आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं और इस बार उन्होंने स्कर्ट टॉप पहनकर सभी को मदहोश किया है.

हिना बहुत सेक्सी हैं और वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं इसी क्रम में एक बार फिर वह अपने इस खूबसूरत अवतार से सबका दिल जीत रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हिना ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है The greater your storm,the brighter your rainbow इनमे वह मदहोश कर रहीं हैं और दिलकश भी लग रहीं हैं. आप सभी हिना को इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव देख रहे होंगे जहाँ से वह वीडियो और फोटोज शेयर कर रहीं हैं.

फिलहाल इस फोटो में हिना खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हिना इन दिनों कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका बनकर सभी के दिलों को लूट रहीं हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता

शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून

बाथटब में बिकिनी पहन किताब पढ़ते नजर आई यह बोल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -