कोमोलिका बनकर हिना खान ने बरपाया फैंस के दिलों पर कहर
कोमोलिका बनकर हिना खान ने बरपाया फैंस के दिलों पर कहर
Share:

लगातार कोमोलिका बनकर सभी के होश उड़ाने वाली हिना खान ने एक बार फिर कोमोलिका के लुक से सभी के दिलों का चैन और करार लूट लिया है. जी हाँ, एक बार फिर से शो में हिना खान 'कोमोलिका' के रूप में वापसी कर चुकीं हैं जो बहुत खूबसूरत नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में हिना खान ने कोमोलिका अवतार वाली अपनी फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी देख सकते हैं इन फोटोज में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भा रहा है.

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे की सबसे चहेती एक्ट्रेस हिना खान ही हैं जो इन दिनों अपने कोमोलिका वाले लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अब एक बार फिर से शो में हिना खान ‘कोमोलिका’ के रूप में वापसी कर ली हैं और उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं. हिना खान ने कोमोलिका अवतार वाली अपनी फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं इन फोटोज में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

हिना ने तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहुत ही खूबसूरती के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह गोल्डन कलर की चोली और ब्राउन कलर के लहंगे में दिख रहीं हैं वहीं उन्होंने अपने बाल खोल रखें हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हिना कसौटी जिंदगी की 2 में वापसी कर चुकीं हैं जिसके कारण शो अब और ज्यादा दिलचस्प हो चुका है.

'कसौटी...' में अनुराग और कोमोलिका को करीब लाने की कोशिश करेगी प्रेरणा, क्या होगा अंजाम?

अपने नेगेटिव किरदार के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को बूढी महिला ने दिया धक्का और लगी चिल्लाने...

कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -