डेनिम जैकेट में दमदार अंदाज दिखाती नजर आईं कोमोलिका
डेनिम जैकेट में दमदार अंदाज दिखाती नजर आईं कोमोलिका
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हिना आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है और इस बार भी उन्होंने नई तस्वीरों से आग लगा दी है. जी दरअसल हिना अपने नए फोटोज से सभी के दिलों पर राज करती हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भाता है. ऐसे में फिलहाल शेयर की गई तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है जो आप देख सकते हैं.

वहीं हिना खान ने हाल ही में इस जैकेट को खरीदा है और लगता है कि उन्हें ये जैकेट काफी भा गई है तभी तो वह इसे पहनकर लगातार फोटोशूट्स करवा रहीं हैं. हिना खान ने इस डेनिम जैकेट में कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाई है जो सेक्सी लग रहीं हैं. इस तस्वीर में तो उनका पोज देखते ही बन रहा है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Make way for the #OPPOReno2Z with 48MP #Quadcam, #UltraSteadyVideo and #UltraDarkMode.Grab yours today: http://bit.ly/OPPORENO2

हिना खान का ये नो मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और हर कोई हिना के नए लुक और जैकेट की तारीफ करने में लगा हुआ है. हिना का ये अवतार वाकई में दिल को छू रहा है जो आप देख सकते हैं. हिना अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं लेकिन कभी कभी वह सिम्पल अंदाज दिखाकर सभी के दिलों को लूट लेती हैं. वैसे हिना खान को फैशन क्वीन का खिताब तो बिग बॉस के घर में ही मिल गया था और अब वह आए दिन अपना नया नया फैशन दिखाती हैं.

दुल्हन बनी नजर आईं नायरा, क्या फिर होगी कार्तिक से शादी?

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -