ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

बॉलीवुड डेब्यू से पहले टीवी कलाकार हिना खान एक के बाद एक सेक्सी फोटो शूट करवा रही है और उनके फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से आग लगा रहे हैं. फिलहाल जो फोटोशूट उन्होंने करवाया है वह देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं क्योंकि इस फोटोशूट में वह सेक्सी और बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. इसमें हॉट ब्लैक कलर के ऑउटफिट में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं आप जानते ही हैं कि हिना खान बहुत जल्द फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है और उनका बोल्ड अंदाज सभी के दिलों पर आग लगाने के लिए तैयार है. इसी के साथ हिना की फिल्म 'हैक्ड' को विक्रम भट्ट निर्देशित करने वाले है और हिना खान इसमें अहम किरदार में नजर आने वाली है. वैसे बीते दिनों ही हिना खान ने फिल्म 'हैक्ड' का पहला शेड्यूल खत्म किया था और एक्ट्रेस ने इसकी जानकरी एक तस्वीर शेयर करते हुए दर्शकों को बताई थी जो आपने देखी ही होगी. वहीं फिल्म 'हैक्ड' में हिना खान फैशन एडिटर का किरदार अदा करते हुए देखाई देने वाली हैं.

अब बात करें उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की तो हिना इनमे बहुत गजब लग रहीं हैं और फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है In a Gentle way, you can shake the world वहीं एक फोटो और शेयर कर हिना लिखती हैं @anirban_ronty यह उनके फोटोग्राफर का नाम है. फिलहाल हिना का नाम आए दिन उनके बोल्ड लुक से ही सुर्ख़ियों में छाया रहता है.

अपनी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर को देखकर चौक गए थे कपिल, किया मजेदार खुलासा

अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?

लिपलॉक कर हितेन तेजवानी ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -