एक बार फिर क्यूट अवतार से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं हिना खान
एक बार फिर क्यूट अवतार से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं हिना खान
Share:

आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक तस्वीर फिर से शेयर कर सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, हिना आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट और सेक्सी अवतार के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, एक बार फिर वह अपने कूल अवतार से सबका दिल जीत रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर हिना खान की लेटेस्ट फोटो सामने आईं हैं और इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Feel the breeze आप देख सकते हैं इसमें वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

फोटो में हिना खान गजब की खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों अपने सीरियल कसौटी जिंदगी 2 को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं और सीरियल में हिना खान के कमोलिका किरदार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. वहीं टीवी की बहू रह चुकी हिना खान अब विलैन के किरदार से लोगों का दिल अपने नाम कर रहीं हैं.

आप जानते ही होंगे कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दुल्हन अवतार में फोटो शेयर कर लिखा था #KomoTheBongBride इसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उनका हॉट अवतार सभी को भाता है और सभी उनके अवतार की तारीफें करते रह जाते हैं.

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

दुल्हन के लिबाज़ में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -