नीले ड्रेस और नीले लाइनर में हिना खान ने एयरपोर्ट पर मचाया धमाल
नीले ड्रेस और नीले लाइनर में हिना खान ने एयरपोर्ट पर मचाया धमाल
Share:

टीवी स्टार हिना खान आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में वह अपने लुक्स और ड्रेसेस से लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर रायल सूट में ग्रैंड एंट्री मारी है और उनके इस लुक की फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर कोहराम आ गया है. जी हाँ, वैसे हिना खान जहां भी जाती हैं महफिल लूट ले जाती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

एयरपोर्ट पर भी सिंपल और क्लासी लुक के साथ हिना ने सभी को अपना दीवाना कर दिया जो आप देख सकते हैं. हिना खान को एयरपोर्ट पर देखते ही पापाराज्जी ने कई सारी फोटोज क्लिक कर डाली जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वैसे फिलहाल यह तो पता नहीं लग पाया है कि हिना खान कहां के लिए निकली हैं, लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि वो कोलकाता में एक खास प्रोजेक्ट के लिए निकली है. जी हाँ, आप देख सकते हैं हिना खान के हाथों में ब्लू फाइल इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट के लिए निकली हुई है. फिलहाल हिना अपने इस लुक से लोगों के दिलों में आग लगा चुकीं हैं.

वहीं एयरपोर्ट के बाहर मौका हाथ लगते ही अदाकारा ने फोटोसेशन करवा डाला जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं. अपने खास एयरपोर्ट लुक के लिए हिना खान ने खास नीले रंग के आई लाइनर को चुन लिया और इसकी तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं.

इस अंदाज में टीवी की राधा ने मनाया अपना जन्मदिन

भोजपुरी स्टार पवन के समर्थन में आईं राखी सावंत, कहा- 'अक्षरा के साथ बंद कमरे में...'

'काली मां' का किरदार निभाने के लिए खूब एक्साइटेड है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -