लाल होंठ और ब्लैक ड्रेस में गजब की हॉट नजर आईं हिना खान
लाल होंठ और ब्लैक ड्रेस में गजब की हॉट नजर आईं हिना खान
Share:

एक्ट्रेस हिना खान का हॉट लुक हाल ही में सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. वह इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में छाईं हुई है और उनका हॉट अंदाज हाल ही में सामने आया है. हिना ने काफी कम समय में ही कामयाबी हासिल कर ली है और इन दिनों वह अपने फोटोज से सभी को मदमस्त कर देती हैं. टीवी के बहुत ही शानदार धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान बनाने वाली हिना अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हिना की फोटो उनके इंस्टाग्राम पर छाई रहती है.

वह अपने फैंस के लिए हमेशा ही अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं. हाल ही में हिना ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Moving one step closer to fitness with this amazing #FitRoundChallenge given to me by @tataskyofficialChallenging @manieshpaul to perform this. Keep the loop going! आपको बता दें कि हिना खान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी नई फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हिना अपने फैंस को ख़ुशी देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

हिना के लिए फैंस इस कदर पागल हैं कि, उनकी एक झलक पाने के लिए वह उनके अकाउंट पर नजरें जमाए रहते हैं. आप देख सकते हैं उनकी लेटेस्ट फोटो की तो, उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और न्यूड मेकअप में हिना बेहद सेक्सी लग रही है. सेक्सी ड्रेस के साथ ही हिना को ब्लैक कलर के हाई हील्स में देखा जा सकता है. खुले बालों के साथ हिना तरह-तरह के पोज देती नजर आ रही है. हिना के इस सेक्सी अवतार को फैंस बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. हिना ने रेड लिप्स बनाकर सबकी जान निकाल दी है.

अद्भुत है ये बाजार, यहाँ के मटके में है धन - धान्य की आशीष

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा का गेम प्लान हुआ फेल, बिग बॉस हाउस हुआ खिलाफ

रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -