गालों पर ग्लो के साथ बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान
गालों पर ग्लो के साथ बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की कोमोलिका यानी बहुत ही हॉट एक्ट्रेस हिना खान के फैंस का मन बीते दिनों उदास हो गया था जब उन्हें ये पता चला की उनकी फेवरेट एक्ट्रेस बीमार हो गई है. जी हाँ, उस समय हिना खान की खराब तबियत के बारे में जानकर हिना खान के फैंस का तो दिल टूट ही गया था और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद दी थी. अब ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैंस को अपनी हालत के बारे में जानकारी दी है और इसी के साथ ये खुलासा भी किया है कि वो इस वक्त कैसा महसूस कर रही है. जी हाँ, आपको याद हो बीते दिन हिना खान ने अपनी ये फोटो शेयर कर फैंस को निराश कर दिया था और हिना खान ने इस फोटो को शेयर करके बताया था कि वो इस वक्त बीमार है.

वहीं उसके एक दिन बाद ही हिना खान ने अपने फैंस को खुश कर दिया और उनके नए अंदाज को देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. जी हाँ, हिना खान ने अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को राहत की सांस लेने का मौका दे दिया कि अब वो ठीक है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है My inflight sun glow I didn’t have to go out to get more sunshine.. This warm glow of sun is energising my spirit with happiness and positivity..

इन फोटोज में हिना खान फ्लाइट में बैठी हुई हैं और सूरज की किरणों का मजा लेती हुई दिख रही है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. वहीं आप जानते होंगे कि जल्द ही हिना खान बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है और वह विक्रम भट्ट की फिल्म के साथ अपने करियर की नई शुरुआत को लेकर काफी उत्साहित हैं इस फिल्म के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

विवियन डीसेना की पत्नी से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी एक्स-लवर

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

अर्चना का बड़ा बयान : सलमान खुद का उड़ाते हैं मजाक, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -