हिना खान के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद
हिना खान के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि इन दिनों हिना खान लंदन में मौजूद हैं और वह लगातार अपने फोटोज शेयर कर रही है. पिछले दिनों से हिना खान लगातार अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है.

हिना खान की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब हाल ही में हिना खान ने लंदन में एक फोटोशूट करवाया जिसका वीडियो उन्होंने अपने फैंस के साथ सांझा किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में हिना खान बहुत ही खूबसूरत लग रही है और उनके फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. हालंकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

बता दें कि इन दिनों हिना खान को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक उनके किरदार को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है. हाल ही में हिना खान का पंजाबी वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ जिसमें हिना एक दम अलग अंदाज़ में नजर आई.

चटपटी खबरें..

Khatron ke khiladi season 9 : अविका गौर के बाद शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -