कोमोलिका के बाद डिज्नी प्रिंसेस बनी हिना खान
कोमोलिका के बाद डिज्नी प्रिंसेस बनी हिना खान
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना खान खूब सुर्ख़ियों में हैं और वह लगातार चर्चाओं में अपने अवतार कोमोलिका के कारण छाईं हुईं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बानी हुईं हैं. आपको पता ही होगा कि वह एकता कपूर के धमाकेदार सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका के किरदार में जलवे बिखरेने के लिए तैयार है और जल्द ही उनकी एंट्री इस सीरियल में होने वाली है. एक तरफ हिना खान कोमोलिका वाले अवतार को लेकर सुर्खियों बटोर रही है, वहीं वह अपने इस अवतार को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं.

जी हाँ, अभी हाल ही में हिना खान ने एक नया फोटोशूट करवाया है और इस नए फोटोशूट में वह बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. आप सभी को बीता दें कि हिना बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ कोलकाता में दुर्गा पूजा मनाने पहुंची थी और वहां हिना ने दुर्गा पूजा के लिए एक बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना था. अब हिना ने पीले रंग के खूबसूरत ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर आप मदहोश हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस ड्रेस में हिना किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही है.

अब बात की जाए हिना के लंहगे की तो इस पर किया गया गोल्डन वर्क कमाल का है और हिना के बड़े बड़े इयररिंग्स उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे है. फिलहाल खबर यह भी है कि वह आज शो में एंट्री कर सकती हैं.

बॉयफ्रेंड संग मैचिंग ड्रेस में कूल अंदाज में नजर आई कोमोलिका

कोमोलिका नहीं अक्षरा बनकर 'कसौटी..' में नजाए आएंगी हिना खान

चीन ने बनाई 'ब्रम्होस' से भी बेहतर मिसाइल, पाक खरीदने को तैयार- रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -