वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान
वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान
Share:

इन दिनों लंदन में एन्जॉय करने गईं हिना खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने लुक से सभी को हैरानी में डाल रहीं हैं. जी हाँ, हिना खान लगातार सोशल साइट्स पर तस्वीरों को अपलोड कर रहीं हैं जो बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें की जब से हिना लंदन गईं हैं तब से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहीं हैं और लोग उनकी यह तस्वीरें देखकर पागल हुए जा रहे हैं.

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

हिना ने आज भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें देखकर लोग उनके कायल हो रहे है. हिना ने इस बार एक अलग ही लुक अपनाकर तस्वीरों को शेयर किया है और उनकी हर तस्वीर में वह गॉर्जियस नजर आ रहीं हैं. हिना की यह तस्वीरें अब तक लाखो लोगों ने पसंद की है और अब भी इनपर लगातार लाइक्स आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हिना का हॉट लुक सभी को अच्छा लगता है और उनके हॉट लुक के कारण वह आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

हिना अपने हॉट लुक को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं. हिना फिलहाल अपने वेकेशन डेज एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. आपको बता दें कि जल्द ही वह टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में नेगेट्वि किरदार कोमोलिका बनकर नजर आने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल आप देखिए हिना के वेकेशन की यह तस्वीरें.

टीवी अपडेट्स

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

लंदन में हॉट अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -