नमाज पढ़ने के लिए शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली जाती है यह एक्ट्रेस
नमाज पढ़ने के लिए शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली जाती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी की दुनिया में हर जाति धर्म के लोग एक साथ मिलकर काम करते हैं और यहां कोई मुस्लिम धर्म से है, तो कोई हिंदू. ऐसे में यहाँ कोई क्रिश्चियन है तो कोई पारसी. जी हाँ, वहीं हर किसी की अपने अपने धर्म में आस्था होती है और आज हम आपको टीवी की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने नमाज पढ़ने के लिए शूटिंग को भी बीच में छोड़ देती है और शूटिंग का समय तक टाल देती हैं. जी हाँ, आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर एक इंटरव्यू में हिना खान ने अपने निजी जीवन की कुछ बातें फैंस के साथ शेयर की. हिना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आज के समय में हर किसी कि फेवरेट हैं और आज उन्हें कोमोलिका के नाम से पुकारा जाता है. ऐसे में बीते दिनों हिना खान ने कहा कि- 'मुझे नमाज पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. नमाज पढ़ने से मुझे बहुत ही सुकून मिलता है. नमाज़ पढ़े बिना मुझे बहुत बेचैनी रहती है. मेरे लिए सबसे जरूरी काम नमाज पढ़ना है. मैं नमाज पढ़ने का खास ध्यान रखती हूं.'

आप सभी को बता दें कि हिना के इस इंटरव्यू के बाद वे काफी सुर्खियों में रहीं और उन्हें खूब पसंद किया गया. हिना एक सेक्सी अभिनेत्री हैं लेकिन वह अपने धर्म का पूरा लिहाज रखती हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 मे कोमोलिका के किरदार को निभाकर चर्चाओं में हैं.

सेक्सी टीचर बनकर एली अवराम ने उड़ाई फैंस की नींदें

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने कॉपी किए मलाइका अरोरा के बिकिनी पोज

बिग बॉस 10 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -