इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया
इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हिना खान इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सांझा कर रही है. अब हाल ही में हिना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में हिना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं. हिना खान की इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ‘बिग बॉस 11’ की फाइनलिस्ट हिना खान इस ड्रेस में बेहद ही अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं, हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी  हैं.

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

गौरतलब है कि हिना खान को पिछले दिनों स्टाइलिस्ट डीवा के खिताब से नवाजा गया हैं. हिना ने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री मारी हैं वह पहले से ज्यादा पॉपुलर हो गई है. जब हिना खान बिग बॉस के घर में थीं तब उनसे रॉकी मिलने आये थे इसी दौरान रॉकी और हिना के अफेयर का खुलासा हुआ था.

इस टीवी एक्ट्रेस को फैंस ने बताया 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा'

अब इन दिनों हिना के नाम को लेकर ये भी चर्चा हो रही हैं कि वह जल्दी एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा सकती हैं हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

चटपटी खबरें..

लोगों को नाक के बाल साफ़ करने की ट्रेनिंग दे रहीं राखी सावंत

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

जानिए कैसा रहेगा आज आपके दिन का हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -