हिना की इन तस्वीरों ने किया उनके फैंस को दीवाना
हिना की इन तस्वीरों ने किया उनके फैंस को दीवाना
Share:

सटार प्‍लस के सबसे पॉपुलर शो 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा स‍िंघान‍िया के क‍िरदार से घर घर में फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस ह‍िना खान इन दिनों गातार अपनी बोल्डनेस दिखा रहीं हैं और वह एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. उन्हें लगातार बोल्ड अंदाज में देखा जा रहा है. हिना खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हे देखकर यह कहा जा सकता है कि ह‍िना अपनी अक्षरा वाली यानी संस्‍कारी बहू वाली इमेज से बाहर न‍िकल आई हैं और लगातार हॉट होती जा रहीं हैं.

ह‍िना खान ब‍िग बॉस के 11 वें सीजन की रनर अप भी रह चुकी है और कुछ समय पहले इनके पूल में नहाते हुए फोटोज वायरल हुए थे जिन्हे खूब पसंद किया गया था और अब यह तस्वीरें भी खूब पसंद की जा रहीं हैं. इन तस्वीरों में हिना शानदार आउटफिट में नजर आ रहींहैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इस तवसिर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Style is a way to say who you are without having to speak.@stevemaddenindia #SteveSquad #GenSteveStyled by @kansalsunakshiOutfit @madison_onpeddar

आप सभी को बता दें कि ह‍िना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर क‍िए हैं. ह‍िना अपने फोटोशूट और इन्‍हीं अदाओं के बल पर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और इन तस्‍वीरों में ह‍िना का अंदाज काफी बोल्‍ड नजर आ रहा है जो उनकी पुरानी सभी हॉट तस्‍वीरों को मात दे रहा है. फिलहाल वह कोमोलिका के किरदार को लेकर भी खूब तेजी से सुर्ख़ियों में हैं.

अब भी आपको लगता है 'कसौटी..' में हिना खान कोमोलिका है तो आप गलत है

एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?

एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -