अँखियों से जादू चलाती नजर आईं हिना खान, देखकर फ़िदा हुए फैंस
अँखियों से जादू चलाती नजर आईं हिना खान, देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार रोल्स के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली हिना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. वैसे तो वह जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने वाली है लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले अदाकारा ने जमकर अपनी अदाएं दिखा दी है जो आपके लिए आज हम लेकर आए हैं. जी दरअसल हाल ही में हिना खान ने एक फोटोशूट करवाया है और उसकी फोटोज को शेयर कर लिखा है Outfit by @papadontpreachbyshubhikaHeels @dech_barrouci Earrings @bellofoxStyled by @sayali_vidya

आप देख सकते हैं इसमें हिना कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने पिंक, ग्रीन, वाइट कलरफुल ड्रेस पहनी है और बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको पता हो उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड से पहले अपने जलवे दिखाए हैं और इसके प्रमोशन के लिए ही आजकल वह कई शोज में जा रहीं हैं. फिलहाल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज शेयर कर डाली है और सभी में उनका अंदाज अलग अलग सा बदला बदला सा दिख रहा है. इस कलरफुल ड्रेस में हिना कहर बरपा रही हैं इसी के साथ उनके एक्सप्रेशन भी काफी दिलकश हैं.

हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड के प्रमोशन में लगी हैं और वह जहाँ जा रहीं हैं वहां से कई फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. उनकी आने वाली फिल्म हैक्ड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो 7 फरवरी को रिलीज हो रही है वहीं इससे पहले उनकी वेब सीरिज डैमेज्ड 2 रिलीज हो जाने वाली है. फिलहाल इस ड्रेस में उनकी आँखे कमाल दिख रहीं हैं जो लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -