सड़कों पर कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
सड़कों पर कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी है. जी हाँ, वह अपनी फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और हिना अपने स्टाइल से बाॅलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती हैं। वहीं हिना इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल को साथ स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं और वह आए दिन अपने इस ट्रिप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो आपने देखी ही होंगीं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में हिना चिक पिंक और नेवी स्ट्रीप्ड वन शोल्डर जंपसूट में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं और हिना ने जंपसूट के साथ कमर पर बेल्ट भी कैरी की हुई है, जिसे उन्होंने बो के स्टाइल में बांधा हुआ है.

वहीं हिना के विंटेज कैट आई ग्लासेस शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं जो आप देख सकते हैं. हिना ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है Vibe high and the magic around you will unfold वहीं एक फोटो सके ब्लू ड्रेस में शेयर कर हिना ने लिखा है When your dress paints the sky blue #HappyMe हिना ने अपने लुक को पर्ल मैचिंग ईयररिंग और सिल्वर स्नीकर्स से कम्पलीट किया है और मिनिमल मेकअप और बालों में चोटी खूबसूरत लग रही है.

फैंस हिना की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले हिना ने स्विट्जरलैंड के खूबसूरत बीच से तस्वीरें शेयर की थीं जो आपने देखी ही होंगी.

कपिल के शो में इस सिंगर ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों नहीं मिला आशा भोसले के साथ गाने का मौका

सैलून कर्मचारी पर चाक़ू से हमला करने पर गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर एक्टर

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -