सिंपल और अट्रैक्टिव लुक के लिए फॉलो करें हिना खान का हेयर स्टाइल
सिंपल और अट्रैक्टिव लुक के लिए फॉलो करें हिना खान का हेयर स्टाइल
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान काफी चर्चित हैं. उनके फैशन को हर कोई फॉलो करना चाहता है और ऐसे में आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी अपना सकते हैं. वैसे बता दें, फिलहाल ये स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. हालाँकि अभी वो शो से गायब हैं उम्मीद है जल्दी ही नज़र आएँगी.  
 
इसी के साथ आईए हम आपको बताते हैं उनके ऐसे ही कुछ खूबसूरत हेयरस्टाइल के बारे में जिन्हें आप भी आसानी से कॉपी कर पा सकती हैं ग्लैमरस लुक.

हाफ बन हेयरस्टाइल –

ये कूल और ट्रेंडी हेयरस्टाइल आप भी कॉलेज या ऑफिस के लिए बनाएं. ये आपके वेस्टर्न आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच करेगा. अगर आप जल्दबाजी में हैं और कोई ट्रेंडी हेयरस्टाइल बनाना चाहती हैं, तो इसे ट्राय करें.

गजरा स्टाइल-

आपके ट्रेडिशनल लुक को ये गजरा स्टाइल और भी खूबसूरत बना देगा. इसके लिए आप जूड़ा बनाएं और उसे हिना खान की तरह गजरे से सजाएं. शादी या फंक्शन के लिए ये परफेक्ट चॉइस है.

टॉप नॉट हेयरस्टाइल-

वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर आउटफिट के साथ ये परेफक्ट ऑप्शन है. गर्मियों के लिए भी ये हेयरडू एक स्टाइलिश और अच्छी चॉइस है. आपको इससे काफी ग्लैमरस लुक मिलेगा.

हाफ अप हाफ डाउन हेयरस्टाइल-

ये भी एक ऐसी हेयरस्टाइल है जिसे आप वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक के साथ कैरी कर सकती हैं. किसी फंक्शन में जाना हो या ऑफिस हो, ये हर मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है.

पोनीटेल लुक-

अगर आपको लगता है कि पोनीटेल काफी बोरिंग और डल हेयरस्टाइल है, तो हिना खान से आप टिप लें. मीडिल पार्टिंग के साथ इसे परफेक्टली बांधे. आप चाहे तो आगे से दोनों तरफ से बालों की लटे निकालकर इसे और ग्लैमरस लुक दे सकती हैं.

हर तरह के बालों के लिए परफेक्ट हैं ये हेयर कट्स

फैशन के चक्कर में अपनी पर्सनालिटी को ना करें अनदेखा

ऑफिस के अलावा पार्टीज में भी ट्रेंडी हैं ब्लेजर लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -