कम कपड़े पहनकर कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं
कम कपड़े पहनकर कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं
Share:

इन दिनों कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका बनकर सुर्ख़ियों में छाई हुई एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर अपना बिकिनी लुक दिखाया है. जी हाँ, वह इन दिनों छुट्टियों पर एन्जॉय कर रहीं हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर अपने सेक्सी पूल कि तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Yes I am a water baby coz all the troubles wash away in the water and all u can hear is YOU @jumeirahvittaveli m loving it #JumeirahVittaveli इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है कि वह जुमेराह वित्तवली में एन्जॉय कर रहीं हैं और यहाँ वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ है. खबरों के अनुसार यह जगह दुबई में है.

 

हिना खान इन दिनों दुबई में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. दुबई में हिना खान पूल के मजे लेती नजर आ रही हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है इस फोटो में वह हरे रंग की स्वीम सूट में नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों कमोलिका के किरदार को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं और उन्हें लोग कोमोलिका बने हुए देखना खूब पसंद कर रहे हैं वहीं अब बात करें हिना खान की रियल लाइफ की तो हिना खान और रॉकी जसवाल को डेट कर रही हैं और इन दिनों उन्ही के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगे.

भाईजान के गले लगकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ख़ास बात

जसलीन के पिता के कहने पर अनूप ने तोड़ा दिल, अब होगा सबसे बड़ा बवाल...

बिग बॉस 12: विशिंग वेल से सबने मांगी विश, सुरभि राणा ने रोते हुए कह दी चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -