बर्थडे के बाद सामने आ ही गया हिना खान का कोमोलिका लुक
बर्थडे के बाद सामने आ ही गया हिना खान का कोमोलिका लुक
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब पॉपुलर हो रहा है इस शो में इस समय केवल एक ही एक्ट्रेस का इंतज़ार है और वह है कोमोलिका. जी हाँ, इस टीवी शो में कोमोलिका के किरदार को देखने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में खबरों के अनुसार इस बार शो में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हैं. आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को हिना खान ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन के बाद उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिन्हे देखकर यह कहा जा रहा है कि यह उनका कोमोलिका लुक है.

जी हाँ, आप जानते ही हैं कि हिना छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है और वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी है. अब पिछले कुछ समय से हिना टीवी से दूर है लेकिन बीते कुछ दिनों से वह एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ को लेकर सुर्खियों में है. आपको बता दें कि हिना की बंगाली लुक वाली यह तस्वीर खुद हिना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है और लिखा है Ki khobor..shot in a Bengali look yesterday for a commercial..loved the #saree #hairstyle #mkup #shoot everything

आपको बता दें कि वैसे अब तक हिना इस ड्रेस में किसी शो में नजर नहीं आईं हैं लेकिन हो सकता है कि यह शूट की तस्वीरें 'कसौटी जिंदगी की 2' शो की ही हो और वह इसी शो के लिए शूट कर चुकीं हों. वैसे हिना ने अपना जन्मदिन बहुत धूम-धाम से मनाया और वह अपने बर्थडे पर फूल मस्ती के मूड में नजर आईं थीं.

टीवी के सबसे पॉपुलर कपल का हुआ ब्रेकअप

बिकनी पहनकर दिलों में आग लगा रही है बिग बॉस की यह हसीना

बिग बॉस 12: जसलीन और अनूप के ब्रेकअप से सबसे ज्यादा खुश है यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -