बिग बॉस 12 में जाने के लिए खूबसूरत हुई हिना खान
बिग बॉस 12 में जाने के लिए खूबसूरत हुई हिना खान
Share:

आए दिन अपने सेक्सी अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली हिना खान ने हाल हे में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिन्हे देखते ही लोग उनके फैन हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान जड़ ही टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आने वाली हैं और वहीं जाने के लिए तैयार होने के बाद उन्हों तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि फिलहाल हिना खान एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका निभाकर धमाल मचा रहीं हैं और आज उनकी एंट्री बिग बॉस 12 होने वाली है.

हिना खान बिग बॉस के घर में ब्लैक टॉप और स्कर्ट में नजर आने वाली हैं और उन्होंने हाल ही में तस्वीरें शेयर कर लिखा है And my skirt says smile with me #MerlinMonroeStyle #BiggBoss12 @colorstv #SherKhan #Gratitude Styled by @kansalsunakshi Top- @madison_onpeddar skirt- @madaboutyou.in earrings- @hm heels- @zara आप सभी को बता दें कि लेटेस्टे तस्वीर में कोमोलिका के लुक से हटकर हिना खान का वेस्टर्न अवतार देखने को मिल रहा है जो वाकई में कमाल लग रहा है.

आप सभी को याद हो स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने वाली हिना खान अब छोटे पर्दे की सेक्सी अभिनेत्री बन चुकीं हैं और वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आ चुकीं हैं और बिग बॉस 12 में भी आने वाली हैं वहीं वह पहली बार नेगेटिव किरदार भी निभा रहीं हैं.

लोगों का प्यार नहीं नफरत पाना चाहती है 'नई कोमोलिका'

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

बाजार में भी चला कोमोलिका का काला जादू, बिकने लगी उनके नाम की ज्वेलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -