अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा
अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा
Share:

कभी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस हुईं हिना खान को आखिरी बार टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में देखा गया था और इस किरदार में आकर उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. वहीं इसके पहले वह बिग बॉस 11 में नजर आईं थीं जहाँ वह खूब ट्रोल हुईं थीं. वहीं उनकी दोस्ती प्रियांक से हो गई और प्रियांक आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

जी हाँ, हिना खान 1 अगस्त को अपने BFF प्रियांक शर्मा के बर्थडे पार्टी में पहुंची जो उन्होंने जन्मदिन के एक दिन पहले ही दे दी. वहां पर उन्होंने प्रियांक को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया जिसे देखकर आप खुश हो सकते हैं. आपको बता दें कि हिना और प्रियांक की दोस्ती बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी जो आज तक खत्म नहीं हुई. वहीं दोनों बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं. आपको बता दें कि इस पार्टी के दौरान हिना खान ने ब्लैक ड्रेस पहना था और शॉर्ट हेयर और लूप ईयरिंग्स के साथ हिना वेस्टर्न लुक में खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अब हिना ने पार्टी की कुछ और भी तस्वीरें और वीडियोज साझा किए हैं जो आप देख सकते हैं.

इन वीडियोस और फोटोज में प्रियांक की मां, प्रियांक के दोस्तों संग पार्टी में डांस करती नजर आईं. वहीं इस पार्टी में प्रियांक की गर्लफ्रेंड बेनफ्शा सूनावाला भी नजर आईं जिनका खुलासा बिग बॉस शो के दौरान हुआ था. हिना यानी कोमोलिका ने अपने BFF प्रियांक को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया और हिना ने तोहफे में प्रियांक को उनके गाल पर किस देते हुए एक स्टोरी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. हिना ने प्रियांक का जन्मदिन बहुत बेहतरीन अंदाज में मनाया जो इन तस्वीरों से जाहिर हो रहा है.

इस वजह से एक बार फिर से कोमोलिका का किरदार निभाना चाहती हैं उर्वशी ढोलकिया

इस दिन ऑन-एयर होगा नागिन 4, हिना की जगह नजर आएगी यह एक्ट्रेस

हिना खान को माँ ने गिफ्ट की खूबसूरत जैकेट, पहनकर जमकर दिए पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -