एक-दूजे को किस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हिना और रॉकी
एक-दूजे को किस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हिना और रॉकी
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान और रॉकी जायसवाल टीवी के जाने माने कपल्स में से एक है और दोनों आए दिन अपनी फोटोज से सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में आए दिन हिना और रॉकी अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते है और बीती रात ही रॉकी अपने घर की सबसे छोटी सदस्य के जन्मदिन मनाने पहुंचे थे. जी हाँ, इन सभी में सबसे खास बात यह है कि उनके साथ हिना खान भी इस जश्न में शामिल हुई. अब दोनों की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आइए देखते हैं हिना और रॉकी की लेटेस्ट तस्वीरें.

आप सभी को बता दें कि हिना और रॉकी ने अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर परिवार संग खूब टाइम स्पेंड किया, जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इस जश्न के बीच हिना और रॉकी ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई और मौका मिलते ही रॉकी ने हिना को किस भी कर लिया. इस दौरान हिना भी पीछे नहीं हटी और उन्होंने भी रॉकी को किस कर ही लिया. आप सभी को बता दें कि हिना अपने शूट से समय निकालकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती ही रहती है और अपने बॉयफ्रेंड संग अक्सर एन्जॉय करते नजर आती हैं.

जी हाँ, जब भी रॉकी हिना के आसपास नहीं होते है तो वह उन्हें काफी मिस करती है और ये बात को वह जगजाहिर करना बिल्कुल भी नहीं भूलती है अपने स्टेटस में सब अपलोड कर देती हैं. जी हाँ, अगर रॉकी हिना से दूर रहते है तो वह भी उन्हें जल्द से जल्द देखने के लिए बेताब हो जाते है और हिना कोट्स के जरिए भी अपने दिल का हाल बयां करती ही रहती है. जो आपने देखा ही होगा. हिना इन दिनों कसौटी ज़िंदगी की 2 शो में नजर आ रहीं हैं.

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून

बिकिनी में गर्मी का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -